लघु बेचना कौड़ी के लिए 6 सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन डिस्काउंट दलालों एक व्यापक गाइड स्टॉक्स







+

लघु बेचना पैसा शेयरों के लिए 6 सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन डिस्काउंट दलालों: एक व्यापक गाइड अद्यतन: नीचे दलालों अभी भी महान हैं, लेकिन यह मेरी नई पसंदीदा broker8230 है, केवल मेरी नई पसंदीदा दलाल, जब कम करने के लिए शेयरों था, क्योंकि मेरे 4 समाचार पत्र के ग्राहकों को बस (मैं व्यक्तिगत रूप से $ 7,000ish बनाया) इस शेयर पर एक सप्ताह में 65,000 $ बनाया शेयर 5 व्यापार days8230 में 60% ढह रूप में कोई अन्य दलाल, किया था; यह आपको और अपने ट्रेडिंग चुनौती छात्रों को अजीब लग सकता है और मैं अब इसके बारे में हँसते हैं, लेकिन जब मैं पहली बार पैसा shorting से $ 1 + लाख करने के बाद, खुले तौर पर 2007 के अंत में इन 7 नि: शुल्क वीडियो सबक में उल्लिखित मेरी अनोखी रणनीति अध्यापन शुरू किया जब अतीत शेयरों कुछ साल और एक और $ 1 + लाख खरीदने पैसा शेयर, लोगों को यह कम बेचने पैसा शेयरों को गैरकानूनी था मुझे बता रहा Investopedia से मुझे लिंक भेजने शुरू कर दिया। हाँ, मैं मैं मैं वर्षों के लिए नियमित रूप से ऑनलाइन डिस्काउंट दलालों का इस्तेमाल किया और यह मुझे मेरी किताब "एक अमेरिकी हेज फंड" के माध्यम से पढ़ाने का इरादा मुख्य रणनीति के रूप में था मेरे पैसे गैरकानूनी था कैसे बनाया नहीं लगता था। समाचार पत्र के। अनुदेशात्मक डीवीडी संकुल 8230; और ब्लॉग है, तो यह मैं devil8230 हुए कहा कि यह ईमेल प्राप्त करने के लिए निराशा होती थी; 8220 से या एक आपराधिक profiting; अवैध practices8221 ;. लिटिल वे शॉर्ट सेलिंग पैसा स्टॉक पूरी तरह से कानूनी और तार्किक था और मैं सही पर मर गया था कि इस मामले finance8230 में मौजूद है कि गलत सूचना की तरह उदाहरण के रूप में अंत में मोटे तौर पर 40,000,000 $ के लिए बेच दिया, जो विशाल Investopedia, जबकि मृत गलत था कि क्या पता था, विशेष रूप से आत्म भर्ती कराया और सुरक्षित-से-अस्वीकरण-इन-छोटे प्रिंट अल्फा की मांग की तरह "सम्मानित" वित्तीय वेबसाइटों का उपयोग करने वाले प्रमोटरों (एक उदाहरण देखें), याहू वित्त (ब्लॉग पोस्ट आने वाले कल से भरा है जो पैसा शेयर दुनिया में जो मैं किसी को, वे सही अपने होमपेज पर Jammin जावा कार्पोरेशन (JAMN) और गूगल वित्त के लिए एक विशाल विज्ञापन है कैसे जिसका शेयरधारकों और अंदरूनी सूत्रों के (ज़बरदस्त संघर्ष उन्हें भुगतान बेकार कंपनियों को बढ़ावा देने के लिए (ब्लॉग पोस्ट देखें) कृपया याद दिलाती है, बाद में कड़ी हूँ , भोला अकेला, और ऊब वरिष्ठ नागरिक हैं जिनमें से ज्यादातर ब्याज) और एक प्रकार की मछली लोग,। मैं भी अस्वीकरण उपयोग करें, लेकिन वे मूल रूप से बस मैं एक वित्तीय सलाहकार नहीं हूँ कहते हैं, पिछले प्रदर्शन सांकेतिक ब्ला ब्ला blah8230 नहीं है, मुझे लगता है कि उन लोगों की पसंद बनाता है के रूप में मैं मेरे चुनता है या जुड़े या कंपनियों में निवेश किया लोगों से अनुसंधान के लिए मुआवजा ले कभी नहीं और अनुसंधान खतरनाक / conflicted / अनैतिक /-होना चाहिए-अवैध ... टोबिन स्मिथ और चार्ल्स पायने की तरह टीवी पर "वित्तीय हस्तियों", डॉलर के हजारों की सैकड़ों की रिश्वत लेते हैं कभी कभी डॉलर के भी लाखों भले ही। और पिछले पैसा शेयर हेरफेर (इन दो scumbags संघर्ष 038 के साथ आने के बाद मुझे कभी नहीं नोटिस का एसईसी रिकॉर्ड है, क्या मैं लिखने सच तो यह है, क्योंकि आदेश के विरत और वे जनता, लोमड़ी पर विशेष रूप से उच्च प्रबंधन नहीं करना चाहते हैं, पता है कि कैसे वे अपने सेलिब्रिटी की हैसियत और टीवी पहले चीन फार्मा समूह (FCPG) की तरह विरोध हुआ चुनती पर खुद को समृद्ध करने के लिए निम्नलिखित का उपयोग करें और NXT Nutritionals होल्डिंग्स इंक (NXTH) (नीचे 95% + बंद अपनी चालाकी के ऊंचे स्तर) (75% + बंद अपनी चालाकी के ऊंचे स्तर से नीचे) जो बेहतर है या कभी खत्म नहीं होगा बदतर लेकिन जिसके लिए शॉर्ट सेलिंग पैसा स्टॉक बहुत लाभदायक और कारण पैसा शेयर में गड़बड़ी की इस समय सम्मानित अभ्यास करने के लिए कम बिक्री के माध्यम से कानूनी तौर पर पंप शेयरों लाभ के लिए सीखने के लिए तैयार है हम में से उन लोगों के लिए उम्मीद के मुताबिक बनाता है। अब थोड़ी देर के दलाल शॉर्ट सेलिंग पैसा स्टॉक के लिए सबसे अच्छा है जो अपने 4 समाचार पत्र के एक ग्राहकों पूछता है हर समय के लिए, हम पैसा शेयरों shorting इस पद के लिए "अनुशंसित दलाल करने के लिए उन्हें reefed है (हाँ, अपनी कानूनी 038, एक अच्छा आला रणनीति) "8230, जनवरी 2010 में अपनी पोस्टिंग के समय में सभी का सबसे अच्छा दलालों पर एक व्यापक पद और पैसा शेयरों shorting के बारे में अच्छे लेख के लिए कुछ लिंक्स था। खैर, समय बदल गया है और मेरी रणनीति बंद बैंकिंग मेरे 4 समाचार पत्र के ग्राहकों के लिए धन्यवाद 8230 (यहाँ और यहाँ और यहाँ और यहाँ अपने लाभ को देखें), और मेरी पारदर्शी ट्रेडिंग सफलता मेरी Thinkorswim दलाली खाते अब नवंबर 2007 में स्थापना के समय में $ 12,415 से बड़ा हो गया है $ 191,975 के लिए, एक 3.5 साल में 1,440% से अधिक की बढ़त के - (और हाँ, वे बेहतर कर सकते हैं जो कहते हैं कि उन लोगों के लिए, मैं, कोचिंग, webinaring, अनुदेशात्मक DVDing, शिक्षण ईमेल ब्लॉगिंग, शोध अपने समय के सबसे अधिक खर्च ... व्यापार हिस्सा है मेरे लिए समय, के साथ मिलकर), मैं एक मजबूत बहु साल बैल बाजार में एक छोटे विक्रेता किया गया है उल्लेख गणित है और मेरी रिटर्न बेहतर कर रहे हैं क्यों समझते हैं और एक भालू बाजार वास्तव में मेरे रणनीति दिखावा करने के लिए मैं इंतजार नहीं कर सकता करने के लिए नहीं मैं अब सीखना चाहते हैं जो लोगों से ईमेल / दिन 2,000+ मिलता है, जिसका अर्थ है बैल बाजार द्वारा बनाई गई सभी ब्याज, उनमें से कई मैं सलाह देते हैं जो दलालों पूछ रहे हैं। इन तरह बेहतर रिटर्न प्राप्त करने की कुंजी नाममात्र के बारे में चिंता नहीं है ... तो यहाँ मई 2011 के रूप में शॉर्ट सेलिंग पैसा शेयरों के लिए एक अद्यतन और व्यापक दलाल सूची है और मैं कम आयोगों $ 3, $ 5, $ 10 या $ 50 / व्यापार कर रहे हैं कि क्या परवाह सकता है समझ + व्यापार के साथ जुड़े फीस, यह इन दो पंप की तरह gimmes पर कम करने के लिए शेयरों को खोजने के बारे में है और (मैं पोस्ट के रूप में Hmmmm) जिस पर हम $ 100,000 बना ही संदिग्ध कानूनी फर्म के साथ लिथियम अन्वेषण ग्रुप इंक (LEXG) और लिथियम निगम (LTUM) उदासीनता यहां तक ​​कि काफी हद तक उन दोनों mistiming के बाद। मैं अतीत में प्रकाश डाला गया है और जल्द ही उदाहरण के अधिक दर्जनों के साथ एक अद्यतन पोस्ट करेंगे के रूप में है, इसलिए इस 'मिलियन डॉलर कम बिक्री के पैटर्न "वास्तव में परिवर्तन नहीं होता है; आपको मैं अपने PennyStocking डीवीडी और PennyStocking भाग ड्यूक्स डीवीडी अध्ययन गाइड में रूपरेखा के रूप में (अप रास्ते पर इन पंपों खरीदने के पैसे बनाने के लिए और मैं बाद में एक के अंदर $ 10 + के लिए गया था, जो अपने $ 3,000,000 मेलर की पीठ पर $ 1.39 पर LEXG खरीदा याद कर सकते हैं माह) और, मुझे पसंद करते हैं, जैसे अंदरूनी सूत्रों कृत्रिम रूप से उच्च prices8230 में उनके शेयरों को डंप जब वे उदासीनता में बदल के रूप में कम पंप की बिक्री के माध्यम से अपरिहार्य नकारात्मक पक्ष पर, यह कहीं भी ऊपर चारों ओर कम करने के लिए शेयरों को खोजने और तैनात किया जा रहा सिर्फ एक सवाल है मुश्किलों में एक बड़ी दरार दिन के पक्ष में जब ठीक से, जिस पर इन पंपों 30% मैं इस शकील ओ'नील 038 पंप से किसी न किसी तरह जब तक भी 70%, 50% डंप; डंप (वह मुझे एक संघर्ष 038 भेजा;। रुको पत्र लेकिन हम उत्तर दिया, जब वह दूर चला गया और बाद में शेयर 99% गिरा दिया) पूरे खाद्य पदार्थों से इस व्यापार पर ... या मेरे लिए यह एक पर एक गैस स्टेशन आराम रोकने से व्यापार ... या पसंद मैं इस पर एक भी इसे सुरक्षित रूप से खेला जब 5938 $ लाभ HHWW छोटे शेयर स्व अब तो $ 1.60 पर मुझे याद है, उधार लिए bit. ly/timtos $ 35k मुनाफा